नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने लोगो में बदलाव करके सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किया जागरूक

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट

कोरोना महामारी के कारण पूरा विश्व थम सा गया है, वहीं बॉलीवुड दर्शकों के बीच अपने तरीके से सामाजिक दूरी को बढ़ावा दे रहा है और अब इस सूची में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट का नाम शामिल हो गया है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट टीम ने लोगों को जागरूक करने वाला लोगो अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"अपनी और अपनों की सुरक्षा कीजिए, सोशल डिस्टेंसिंग का प्रयास करिए।

इस तस्वीर में दिखाया गया है कि कैसे सामाजिक दूरी को बढ़ावा देने के लिए नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के मूल लोगो बदल दिया गया है जिसमें दो लोग एक दूसरे से दूरी पर खड़े नजर आ रहे है। इस लोगो में दो व्यक्ति के बीच में "सामाजिक दूरी" लिखा हुआ है। 

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सिंगर हंस राज हंस ने दान किए 50 लाख रुपये

अब सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र जरिया है जिसकी मदद से हम सभी एक बार फिर से अपने दिनचर्या में वापस लौट सकते हैं। इस महामारी ने वास्तव में पूरे विश्व की दशा ही बदल दी है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने एक्शन फ्रेंचाइजी बागी , कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी हाउसफुल जैसी फिल्में हमें दी हैं। आने वाले दिनों में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बच्चन पांडे, हीरोपंती 2, कभी ईद कभी दीवाली जैसी फिल्मों के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/2QNExvg

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ