
मुंबई: 'बिग बॉस 13' के प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को शो में रहने के दौरान प्रशंसकों ने उन्हें 'सिडनाज' के नाम से पुकारना शुरू कर दिया, जिसके बाद, इस जोड़ी को 'सिडनाज' के रूप में जाना जाने लगा।
ट्विटर पर #BhulaDunga100 मिलियन ट्रेंड करने लगा। इस ट्रेंड के माध्यम से सिदनाज फैंस 'भुला दूंगा' म्यूजिकल वीडियो को 10 करोड़ व्यूज तक पहुंचाने में मदद कर रहे हैं।
सिद्धार्थ और शहनाज ने दर्शन रावल के गाने के वीडियो में काम किया है, जोकि 24 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। अब तक, इस गीत को सात करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।
सिद्धार्थ और शहनाज दोनों बिग बॉस 13 में दिखाई दिए। दोनों की बॉन्डिंग लोगों को बहुत पसंद आई। इनकी प्यार भरी नोंकझोंक की फैंस दीवानी हो गई।
from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2CaH8eg
0 टिप्पणियाँ
Please do not send any spam link in comment box.